संजीवनी टुडे

HTLS में पीएम मोदी ने कहा- दो करोड़ मकान बनवाने जा रही है सरकार

संजीवनी टुडे 06-12-2019 12:27:00

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बाबा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि है और मैं उनको नमन करता हूं। बाबा साहेब अंबेडकर ने जो सपना देखा था उसे पूरा करने में हमें समर्थ्य दें।


नई दिल्ली। हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बाबा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि है और मैं उनको नमन करता हूं। बाबा साहेब अंबेडकर ने जो सपना देखा था उसे पूरा करने में हमें समर्थ्य दें।

यह भी पढ़े: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया

उन्होंने कहा कि सरकार दो करोड़ घर बनवाने जा रही है। लोगों का अब अपने घर का सपना जल्द पूरा होगा। देश की जनता ने चुनाव जिताया था, क्योंकि हम सबका साथ और सबका विकास को लेकर चले और आगे भी चलते रहेंगे।

यह भी पढ़े: महिला डॉक्टर से गैंगरेप के आरोपियों के मुठभेड़ पर निर्भया की मां बोलीं- हो गया इंसाफ

पीएम ने कहा, 'काले धन के अंधाधुंध प्रवाह ने रियल स्टेट सेक्टर की क्या हालत कर दी थी जो आप सभी को पता है। आज भी सैकड़ों हजारों लोग ऐसे हैं जो बरसों से EMI दे रहे हैं, किराए के घर पर रह रहे हैं और अपने सपनों के घर का इंतजार कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा- रियल स्टेट सेक्टर को इस स्थिति से निकालने और अधूरे, अटके प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सरकार ने हाल में एक स्पेशल विंडो बनाई है। इसके तहत 25000 करोड़ रुपये जुटाए जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है मध्यम वर्ग के अपने घर का सपना जल्द पूरा होगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended