संजीवनी टुडे

Howdy Modi कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी आज अमेरिका होंगे रवाना

संजीवनी टुडे 20-09-2019 07:35:13

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका दौरे पर जायेंगे। पीएम मोदी 21 से 27 सितंबर तक अमेरिका की यात्रा पर रहेंगे जहां वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बैठक करेंगे और संयुक्त राष्ट्र महासभा के वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका दौरे पर जायेंगे। पीएम मोदी 21 से 27 सितंबर तक अमेरिका की यात्रा पर रहेंगे जहां वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बैठक करेंगे और संयुक्त राष्ट्र महासभा के वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़े: सऊदी अरब ने भारत को दिया तेल आपूर्ति प्रतिबद्धता पूरी करने का आश्वासन, कही ऐसी बात

हाउडी मोदी कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी न्यूयॉर्क रवाना होंगे, जहां वह यूएन जनरल असेंबली के 74वें अधिवेशन में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी न्यूयॉर्क मे 27 सितंबर को यूएनजीए के अधिवेशन को संबोधित करेंगे। 2014 में सत्ता में आने के बाद से प्रधानमंत्री मोदी पहली बार यूएनजीए को संबोधित करेंगे। 

विदेश सचिव विक्रम गोखले ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा पर 21 सितम्बर दोपहर बाद से शुरू होकर 27 सितम्बर तक चलेगी। इस दौरान दो शहर टेक्सास में ह्यूस्टन और न्यूयार्क उनकी यात्रा के प्रमुख केंद्र में होंगे। प्रधानमंत्री इस यात्रा के दौरान 27 सितम्बर को संयुक्त राष्ट्र महासभा के वाषिर्क सत्र को संबोधित करेंगे। दुनिया महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष मना रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended