संजीवनी टुडे

संभावित हार से बौखलाकर झूठ बोल रहे हैं पीएम मोदी: डॉ. मदन मोहन झा

संजीवनी टुडे 10-05-2019 20:20:34


पटना। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2019 के लोकसभा में चुनाव में भाजपा की संभावित हार से बौखलाकर कांग्रेस नेताओं पर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। 

डॉ. झा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि जब राजीव गाँधी प्रधानमंत्री थे तो आईएनएस विराट का उपयोग टैक्सी की तरह किया। जबकि उस समय के नौसेना प्रमुख एडमिरल एल रामदास एवं आइएनएस विराट के तत्कालीन कमांडिंग आफिसर विनोद पसरीया ने अपने बयान में कहा है कि राजीव गांधी की लक्षदीप की यात्रा आधिकारिक थी तथा तत्कालीन प्रधानमंत्री छुट्टी पर नहीं गये थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

डॉ. झा ने कहा कि देश की एकता एवं अखण्डता की रक्षा के लिए एवं इसके धर्मनिरपेक्ष चरित्र को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए राजीव गाँधी ने अपनी कुर्बानी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के देश की नागरिकता पर कोई सन्देह नहीं है लेकिन भाजपा समर्थित तत्वों ने राहुल गाँधी की नागरिकता पर उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर की थी,

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिसे उच्चतम न्यायालय ने आज खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस एवं विपक्षी दलों के गठबन्धन को जिताने का निर्णय ले लिया है।

More From national

Trending Now
Recommended