संजीवनी टुडे

भाजपा के सदस्यता अभियान में सांसद, मंत्री और विधायक भी जुड़े, PM ने किया था शुभारम्भ

संजीवनी टुडे 03-08-2019 04:16:00

भाजपा के सदस्यता अभियान को रफ्तार देने के मकसद से सांसद, योगी सरकार के मंत्री और विधायक जुड़ गये है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान को रफ्तार देने के मकसद से सांसद, योगी सरकार के मंत्री और विधायक जुड़ गये है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छह जुलाई को वाराणसी से सदस्यता अभियान का शुभारम्भ किया था जो 11 अगस्त तक चलेगा। एक अगस्त से पार्टी के कई वरिष्ठ नेता,सांसद,मंत्री,विधायक और पदाधिकारी नये सदस्य जोड़ने के अभियान में जुड गये है।

पार्टी को मौजूदा एक करोड़ 13 लाख सदस्यों की संख्या में 70 से 80 लाख नये सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार 30 हजार से अधिक विस्तारक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मदद से नये सदस्यों को जोडने के अभियान में जुटे हुये हैं। अब यह फैसला किया गया है कि सांसद अगस्त में पांच दिन सदस्यता अभियान में सहयोग करेंगे जबकि मंत्रियों को तीन दिन एवं विधायक और पदाधिकारियों को एक हफ्ते तक अभियान को गति देनी है। इस काम में सोशल मीडिया की भी मदद ली जायेगी। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बाराबंकी में कहा कि सदस्यता अभियान सिर्फ राजनीतिक कार्यक्रम मात्र नहीं है बल्कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों को देश की विकास यात्रा में साझीदार बनाने का काम करना है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होने कहा कि पिछली 31 जुलाई तक भाजपा के 50 लाख से अधिक नए प्राथमिक सदस्य बन चुके है। संगठन में रहकर ही बड़े लक्ष्यों को हासिल किया जा सकता है। प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सदस्यता अभियान प्रमुख जेपीएस राठौर ने कहा कि तकनीक के इस्तेमाल से केन्द्र सरकार भष्ट्राचार खत्म करने में जुटी है। संगठन की ताकत अधिक से अधिक सदस्यता है और इस सदस्यता अभियान के द्वारा हमें भाजपा परिवार के विस्तार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसे हमें पूरे परिश्रम के साथ पूर्ण करना है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

yhjy

More From national

Trending Now
Recommended