संजीवनी टुडे

पार्श्व गायक एससी बालासुब्रमण्यम का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

संजीवनी टुडे 26-09-2020 17:58:12

पार्श्व गायक एससी बालासुब्रमण्यम का शनिवार को चेन्नई के सीमांत क्षेत्र के रेड हिल्स स्थित तमारैपक्कम फार्म हाउस में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।


तेलंगाना। पार्श्व गायक एससी बालासुब्रमण्यम का शनिवार को चेन्नई के सीमांत क्षेत्र के रेड हिल्स स्थित तमारैपक्कम फार्म हाउस में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। बालू के पार्थिव शरीर को श्रौता शैव आराध्य परंपरा के अनुसार दफनाया गया।

कोरोना के संकट के चलते सरकारी दिशा निर्देशों के तहत बालू के अंतिम संस्कार में सिर्फ 150 लोगों को भाग लेने की अनुमति दी गई। अंतिम संस्कार में बालू की पत्नी सावित्री, उनके बेटे एसपी चरण और उनकी बहन शैलजा और कुछ अन्य परिजनों शामिल हुए। आंध्र प्रदेश सरकार की ओर से मंत्री अनिल कुमार ने अंतिम संस्कार में भाग लिया। इस मौके पर फिल्म निर्देशक भरतीराजा और तेलुगु फिल्म जगत से जुड़े के संगीत निर्देशक देविस्टिप्रसद फार्म हाउस पर उपस्तिथि रहे।

इससे पूर्व शुक्रवार की शाम को बालासुब्रमण्यम का पार्थिव शरीर को कामराजनगर स्थित उनके निवास पर ले जाया गया और लोगों के दर्शनार्थ रखा था। पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये। 

यह खबर भी पढ़े: भारत-पाक सीमा पर BSF ने पकड़ा पाकिस्तानी कबूतर, लगी है सियालकोट ग्रुप की मोहर

यह खबर भी पढ़े: 'माल है क्या' वाली चैट पर दीपिका पादुकोण का बड़ा कबूलनामा, अब बढ़ सकती है मुश्किलें?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended