संजीवनी टुडे

पीयूष गोयल और उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने वाराणसी में साधा विरोधियों पर निशाना

संजीवनी टुडे 13-05-2019 22:41:35


वाराणसी। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए वाराणसी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ दिग्गज नेताओं  व केन्द्रीय मंत्रियों ने डेरा डाल दिया है। सोमवार की शाम केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल,भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी.मुरलीधर राव,प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अलग-अलग स्थानों पर नुक्कड़ सभा,जनसभा,जनसम्पर्क कर प्रधानमंत्री के लिए लोगों से मत और आर्शिवाद मांगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस क्रम में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ढ़ेलवरिया चौकाघाट में भाजपा की ओर से आयोजित सभा में विरोधी दलों सपा-बसपा गठबंधन सहित कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। केन्द्र और प्रदेश सरकार के उपलब्धियों को गिना देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए भाजपा को जीताने की अपील की। 

 उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस और प्रदेश में सपा बसपा की सरकार ने जनता का शोषण कर लूटने का काम किया है। सपा-बसपा ने पंद्रह वर्ष में जो नहीं किया, योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दो वर्ष में वह विकास करके दिखा दिया है। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश अपनी असली पिता का आदर नहीं किए और नकली बुआ को पीएम बनाने का ख्वाब देख रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी मलदहिया लाजपत नगर स्थित कालोनी के पार्क में नुक्कड़ सभा कर लोगों से प्रधानमंत्री को जीताने की अपील की। केन्द्रीय मंत्री ने केन्द्र सरकार और अपने मंत्रालय के उपलब्धियों को गिनाकर कांग्रेस और सपा बसपा गठबंधन पर सियासी तीर चलाया। 

More From national

Trending Now
Recommended