संजीवनी टुडे

पायलट ने यात्रियों को प्लेन से बाहर निकालने के लिए तेज कर दिया AC!

संजीवनी टुडे 21-06-2018 21:19:39

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कोलकाता से बागडोगरा के लिए उड़ान भर रहे एयरएशिया इंडिया के विमान में यात्रियों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। यात्रियों ने आरोप लगाया है कि पहले तो विमान के उड़ने में साढ़े चार घंटे देरी हुई. और यात्रियों को काफी इंतजार कराया गया। 

एयरएशिया के पायलट ने विमान से यात्रियों को 'भगाने' के लिए तेज कर दिया AC! इतना तेज कर दिया गया कि पूरा प्लेन धुआं-धुआं हो गया. विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने सफाई पेश की है। 

प्राइवेट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया की कोलकाता से बागडोगरा जा रही फ्लाइट में पायलटों के अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। यह फ्लाइट चार घंटे से ज्यादा की देरी से उड़ी, जिस कारण यात्रियों की पायलट और दूसरे क्रू मेंबर्स के साथ बहस भी हो गई। 

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के कार्यकारी निदेशक दीपांकर राय भी इस विमान में सवार थे. उन्होंने एयर एशिया के कर्मचारियों के 'गैर-पेशेवर' व्यवहार की शिकायत की. राय ने पीटीआई को बताया कि मुसाफिरों को डेढ़ घंटे तक विमान में बिठाए रखा गया. इसके बाद उन्हें उतरने के लिए मजबूर किया गया.

यात्रियों को मुताबिक, यात्रियों को डेढ़ घंटे तक विमान में बिठाए रखा गया था. इसके बाद उन्हें उतरने के लिए मजबूर किया गया और एसी बढ़ा दिया गया। बताया जा रहा है कि जिस दौरान यात्री विमान में थे, तब वहां पर काफी बारिश हो रही थी इसी कारण उन्होंने नीचे उतरने से मना किया। 

अपने फेसबुक प्रोफाइल में राय ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वहां बच्चे रो रहे थे और कई महिला यात्रियों को उलटियां भी हो गई।

उन्होंने लिखा, 'भारत में एविएशन इंडस्ट्री आज इस तरह चल रही है. यह एयरएशिया सर्विस तो खास तौर से डरावनी थी। 

Required Sr. sales executive in Jaipur for real estate field post your C.V. info@sanjeevnigroup.com

MUST WATCH  

वहीं एयर एशिया ने इस बारे में बयान जारी कर उड़ान में हुई देरी को स्वीकार करते हुए खेद जताया है। कंपनी का कहना है कि तकनीकी गड़बड़ी के चलते उड़ान में साढ़े चार घंटे देरी हुई। इसके साथ ही कंपनी ने जानबूझकर एयरकंडिशनिंग तेज करने के आरोप को खारिज किया है। कंपनी ने कहा कि ज्यादा आद्रता में एयर कंडिशन चलाने पर हर विमान में ऐसी समस्या आती है।  उसने दावा किया कि सभी प्रभावित यात्रियों की पूरी देखभाल की गई। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended