संजीवनी टुडे

सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ एफआईआर के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका

संजीवनी टुडे 27-02-2020 15:39:19

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मनीष सिसोदिया, वारिस पठान, अकबरुद्दीन ओवैसी, महमूद प्राचा और अमानुल्लाह खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए एक याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की गई है।


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मनीष सिसोदिया, वारिस पठान, अकबरुद्दीन ओवैसी, महमूद प्राचा और अमानुल्लाह खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए एक याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की गई है।

लॉयर्स वॉयस नामक संगठन ने वकील अर्चना शर्मा के जरिए दायर याचिका में मांग की है कि इन नेताओं के भड़काऊ भाषण की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाए। याचिका में केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस आयुक्त को पक्षकार बनाया गया है। याचिका में कहा गया है कि कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम के नेताओं ने भड़काऊ भाषण दिए।

अकबरुद्दीन ओवैसी, असदुद्दीन ओवैसी और वारिस पठान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करने वाली एक और याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की गई है। यह याचिका हिन्दू सेना ने दायर की है। हिन्दू सेना ने हर्ष मांदर की याचिका में पक्षकार बनाने की भी मांग की है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ब्लैक बिकिनी पहन मोनालिसा ने पानी में लगाई आग, फोटो देख हो जायेंगे मदहोश

यह खबर भी पढ़ें:​ लड़कियों की इन गंदी आदतों के कारण समय से पहले ही ढीले होने लगते है स्तन...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended