संजीवनी टुडे

दिल्ली डीएनडी जाम में फंसे लोगों ने राहुल व प्रियंका से पूछा- राजस्थान की घटनाओं पर चुप्पी क्यों ?

संजीवनी टुडे 01-10-2020 18:47:21

दिल्ली उत्तरप्रदेश को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जमावड़े से भारी जाम और अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी।


नई दिल्ली। दिल्ली उत्तरप्रदेश को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जमावड़े से भारी जाम और अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। डीएनडी से गुजरने वाले लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। क्योंकि डीएनडी पर आने जाने वाली गाड़ियों को पुलिस ने रोक दिया था। इससे दिल्ली और नोएडा आने-जाने वाले लोग काफी परेशान और गुस्से में दिखे।

उत्तरप्रदेश के हाथरस में एक बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद  राजनीति गर्म है। इसी को लेकर राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस जाने वाले थे। इसीलिए डीएनडी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता जमा थे, लेकिन इसके कारण पुलिस ने यातायात को रोक दिया।

अपने बीवी बच्चों के साथ डीएनडी जाम में फंसे विनोद वाल्मीकि ने हिन्दुस्थान समाचार से कहा कि ऐसी जघन्य घटना का सबको दुख है। कल को मेरी भी बेटी है। आये दिन बच्चियों के साथ ऐसी घटना होती है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, लेकिन इस प्रकार आम आदमी को परेशान करना कहाँ तक जायज है? डीएनडी पर ही क्यों जाम लगाया है, दो दिन पहले राजस्थान के अजमेर में एक दलित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। जयपुर हाईवे पर जाम लगाएं। प्रियंका, राहुल उस पर चुप क्यों हैं? बलात्कार जैसी घटना पर राजनीति चमकाना अच्छी बात नहीं है।

दिल्ली से ग्रेटर नोएडा जा रहे अतुल मिश्रा ने कहा कि ये कोई ठीक तरीका नहीं है। आम पब्लिक को परेशान किया जा रहा है। बहुत दुखद घटना है। उत्तरप्रदेश सरकार को तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए, लेकिन इस प्रकार के धरने से क्या होगा? इससे केवल आम आदमी को परेशानी होती है और कुछ नही।

राजस्थान के अजमेर में एक दलित महिला के मुँह में कपड़ा ठूस दरिंदों ने रेप किया। मामला बीते मंगलवार 29 सितंबर का है। अजमेर के रामगंज में अपनी माँ के घर जाती हुई बेटी के साथ हुई दरिंदगी सामने आयी है। मुख्य आरोपी टीपू सुल्तान अपने दो साथियों के साथ महिला को खेत में ले गया, जहां आरोपियों ने आठ घंटे तक मुँह में कपड़ा ठूस कर दलित युवती के साथ दरिंदगी की। आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि शिकायत पुलिस में करती है तो उसे भयानक परिणाम भुगतने होंगे।

यह खबर भी पढ़े: रोहतांग में अटल टनल का प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को करेंगे उद्घाटन

यह खबर भी पढ़े: नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान ने की भारी गोलाबारी, दो जवान शहीद, चार घायल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended