संजीवनी टुडे

लोगों ने की साइबराबाद पुलिस आयुक्त की प्रशंसा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 13:53:46

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और आम लोगों ने हैदराबाद दुष्कर्म एवं हत्या मामले के चारों आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान मारने पर साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी. सी. सज्जानर की प्रशंसा करते हुए उन्हें हीरो करार दिया।


हैदराबाद। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और आम लोगों ने हैदराबाद दुष्कर्म एवं हत्या मामले के चारों आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान मारने पर साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी. सी. सज्जानर की प्रशंसा करते हुए उन्हें ‘हीरो’ करार दिया।

महिला पशु-चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले के सभी चारों आराेपी शुक्रवार तड़के शहर के बाहरी इलाके शादनगर के समीप पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गये। चारों आरोपियों- मोहम्मद अरीफ, नवीन, जोल्लु शिव और चिंताकुंता चेन्नाकेशवुलु को पुलिस ने हैदराबाद के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-44 के पास मुठभेड़ में मार गिराया जो उस स्थान से कुछ मीटर की दूरी पर था जहां महिला चिकित्सक के शव को जलाया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:​ Hyderabad Doctor Murder Case: जिस फ्लाईओवर के नीचे दिया घटना को अंजाम, वहीं ढेर हुए आरोपी

गत 28 नवंबर को हुए इस दर्दनाक घटना के बाद आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पीड़िता के लिए जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की थी।

इस दौरान दिसंबर 2008 के मामले का उदाहरण भी दिया गया जब वारंगल की दो इंजीनियरिंग छात्राओं पर एसिड से हमला करने वाले तीन संदिग्धों को आंध्र प्रदेश में पुलिस ने मुठभेड़ में मारा था।

संयोगवश उस समय वारंगल जिले के पुलिस अधीक्षक सज्जानर ही थे। मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के समर्थन में नारे लगाए और उनपर फूल भी बरसाए।

यह खबर भी पढ़ें:​ हैदराबाद रेप-मर्डर केस के चारों आरोपी ढेर, एनकाउंटर वाले जगह पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

इस बीच महिला चिकित्सक के पिता ने चारों आरोपियों को मारने के लिए हैदराबाद पुलिस का आभार व्यक्त किया है। पीड़िता के पिता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “नौ दिनों बाद आज मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended