संजीवनी टुडे

कर्नाटक की सत्ता में बैठे लोग किसान विरोधी हैंः प्रधानमंत्री

संजीवनी टुडे 06-03-2019 14:14:12


कलबुर्गी। कर्नाटक के कलबुर्गी में सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की सत्ता में बैठे लोग किसान विरोधी हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत कन्नड़ में की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचार की रत्तीभर गुंजाइश नहीं है इसलिए आज विभिन्न विरोधी दल एकजुट हो गए हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

उन्होंने कहा उन योजनाओं का ब्यौरा दिया जिसका उद्घाटन और शिलान्यास आज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जिन योजनाओं का शिलान्यास भर करके छोड़ दिया गया था, उनकी सरकार ने उसे पूरा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता में आने वाली सरकारें चुनावी वादे पूरा करने में विफल रही। कांग्रेस की सरकारों में जिस तरह से विकास के काम होते थे उसका उदाहरण है कि 2009 में मेडिकल कॉलेज के लिए शिलान्यास हुआ और उसपर 2011 में काम शुरू हुआ। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

समझा जा सकता है कि उनकी सरकार में किस तरह से विकास योजनाओं को लेकर लापरवाही बरती जाती थी। उन्होंने कहा कि जिन योजनाओं पर उनकी सरकार में तेज गति से समय से पूर्व काम पूरा कराया गया, पिछली सरकारों के पास भी वैसा ही अवसर था लेकिन विकास कार्यों को लेकर उनकी नीयत ही नहीं थी। (जारी)

More From national

Trending Now
Recommended