संजीवनी टुडे

कार सवार लोगों ने सेल अध्यक्ष पर किया जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-08-2019 15:24:20

अगस्त क्रांति मार्ग पर कार सवार कुछ लोगों ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बुधवार रात करीब 10:30 बजे जानलेवा हमला किया।


नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के हुडको प्लेस स्थित अगस्त क्रांति मार्ग पर कार सवार कुछ लोगों ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर बुधवार रात करीब 10:30 बजे जानलेवा हमला किया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है।

यह खबर भी पढ़े: राहुल गांधी पर कोकीन लेने के आरोप के मामले में सुब्रह्मण्यम स्वामी को कोर्ट का नोटिस, 11 सितंबर को सुनवाई

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त ने गुरुवार को बताया कि यह हमला उस दौरान हुआ जब चौधरी कल लोदी रोड स्थित सेल कार्यालय से एशियाड विलेज अपने आवास की ओर लौट रहे थे। कार सवार हमलावरों ने उनकी कार में टक्कर मारी। सेल अध्यक्ष जब ड्राइवर के साथ कार से बाहर निकले तो कार सवार चार लोगों में से एक ने सेल अध्यक्ष के ड्राइवर का गला दबाकर उसे कब्जे में ले लिया और बाकी तीन ने सेल अध्यक्ष के ऊपर पर लोहे की रॉड से हमला किया। 

इस दौरान घटनास्थल से गुजर रही डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग दस्ते ने तत्परता से दो हमलावरों को पकड़ लिया। सेल अध्यक्ष को तुरंत एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

यह खबर भी पढ़े: क्या ‘दमन पर आधारित राष्ट्रवाद’ ने किसी समस्या का समाधान किया है: चिंदबरम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में हौज खास थाने में धारा 307 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

सेल अध्यक्ष ने इस घटना पर कहा, “मैं हमलावरों द्वारा किए गए इस अप्रत्याशित और हिंसक हमले से आश्चर्यचकित हूँ। मुझ पर जानलेवा हमला किया गया, अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुँचती तो कुछ भी हो सकता था? मैं दिल्ली पुलिस का बहुत-बहुत आभारी हूँ। पुलिस अगर समय पर नहीं पहुँचती तो दो हमलावरों को नहीं पकड़ा जा सकता था। मुझे पूरा भरोसा है कि पुलिस इस मामले की जांच करेगी और सभी दोषियों को गिरफ्तार करेगी।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended