संजीवनी टुडे

दिल्ली-NCR में 10 लाख से अधिक स्टारों पर फोनपे एप से भुगतान

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 22:31:42

फोनपे ने कहा कि दिल्ली एनसीआर में 10 लाख से अधिक स्टारों पर उसके प्लेटफॉर्म से ऑफलाइन भुगतान स्वीकार किया जा रहा है।


नई दिल्ली। डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे ने कहा कि दिल्ली एनसीआर में 10 लाख से अधिक स्टारों पर उसके प्लेटफॉर्म से ऑफलाइन भुगतान स्वीकार किया जा रहा है। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि उसके ऑफ़लाइन व्यवसाय ने पिछले एक वर्ष में दिल्ली-एनसीआर में अभूतपूर्व वृद्धि दिखाई है। यह काफी तेज़ी से बढ़ रहा है और ग्राहक अब छोटे किराना स्टोरों के साथ बड़े रिटेल आउटलेट पर भी फोनपे का उपयोग कर लेनदेन कर सकते हैं। फोनपे पर संपूर्ण भुगतान प्रक्रिया सरल और निर्बाध है जो उपभोक्ताओं को एक सुविधाजनक अनुभव सुनिश्चित करता है।

यह खबर भी पढ़ें: ​ऊदी अरब में तेल कंपनी पर हमले के बाद कच्चा तेल 10 फीसदी उछला, रिजर्व तेल के इस्तेमाल को ट्रंप ने दी मंजूरी

उसने कहा कि दिल्ली एनसीआर में इस महत्वपूर्ण स्तर को प्राप्त करके फोनने बहुत उत्साहित हैं। फोनपे ने हमेशा अपने सभी व्यापारियों के साथ एक साझेदारी मॉडल अपनाया है और यह केवल भुगतान सेवा प्रदाता न होकर इससे कहीं अधिक है। फोनपे का क्यूआर कोड न केवल फोनपे बल्कि व्यापारियों को किसी भी यूपीआई ऐप से भुगतान स्वीकार करने की अनुमति देता है। व्यापारियों के लिए यह डिजिटल भुगतान स्वीकृति प्रक्रिया को सरल और सामंजस्य को सहज बना देगा। व्यापारियों को शुरू करने के लिए केवल एक फीचर फोन की आवश्यकता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended