संजीवनी टुडे

अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी के लिए राज्यपाल से मिलीं पायल घोष

संजीवनी टुडे 29-09-2020 16:31:28

फिल्म अभिनेत्री पायल घोष मंगलवार को राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलीं और यौन शोषण के आरोपित अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की।


मुंबई। फिल्म अभिनेत्री पायल घोष मंगलवार को राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलीं और यौन शोषण के आरोपित अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की। इस अवसर पर केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले भी उपस्थित थे। 

पायल घोष ने राजभवन से निकलने के बाद पत्रकारों को बताया कि अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है लेकिन मुंबई पुलिस कश्यप को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसके उलट मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को बचाने का प्रयास कर रही है। इसी वजह से आज वह राज्यपाल से मिलीं। राज्यपाल को उन्होंने अपना प्रार्थना पत्र सौंपा है।  राज्यपाल ने उनकी बात ध्यान से सुनी और कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। 

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि राज्यपाल ने इस मामले में  महाराष्ट्र के गृहमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया है ।आठवले ने कहा कि पायल घोष को सुरक्षा दिए जाने के लिए गृहमंत्री से बात करने का भी आश्वासन राज्यपाल ने दिया है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज दिल्ली के खिलाफ बड़े बदलावों के साथ उतर सकती है वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

यह खबर भी पढ़े: अब आपको ट्रेन की यात्रा के लिए खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, टिकट हुआ इतना महंगा...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended