संजीवनी टुडे

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने गई पटना पुलिस, MLA घर के पिछले गेट से फरार

संजीवनी टुडे 18-08-2019 09:13:09

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए शनिवार देर रात पटना पुलिस उनके सरकारी आवास पहुंची। सूचना मिलने पर अनंत सिंह अपने आवास के पिछले दरवाजे से फरार हो गए।


नई दिल्ली। बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए शनिवार देर रात पटना पुलिस उनके सरकारी आवास पहुंची। सूचना मिलने पर अनंत सिंह अपने आवास के पिछले दरवाजे से फरार हो गए। 

यह खबर भी पढ़े: सावधान! मौसम विभाग ने इन 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट किया जारी

patan

अनंत सिंह के सरकारी आवास से पुलिस ने छोटन को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि छोटन विधायक अनंत सिंह का करीबी माना जाता है। छोटन बाढ़ के 295/90 के मामले में फरार था। छोटन सिंह पर 22 हत्या के मामले भी हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कल से श्रीनगर के 190 प्राइमरी स्‍कूलों में पढ़ाई शुरू, लगाई जाएंगी इस महीने बाद में पूरक कक्षाएं

ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस उनके घर पहुंची, तो घर का दरवाजा बंद था। पुलिस किसी तरह घर के अंदर दाखिल हुई, लेकिन घर के अंदर का दरवाजा भी मिला है। इसके लिए पुलिस को तीस मिनट तक इंतजार भी करना पड़ा।

patan

आपको बता दें कि विधायक अनंत सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से शुक्रवार को एके 47, दो ग्रेनेड, 26 कारतूस और एक मैगजीन की बरामदगी के मामले में घर के केयरटेकर सुनील राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसे पुलिस ने रविवार को ही हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वहीं इस मामले में विधायक अनंत सिंह और केयरटेकर सुनील राम सहित अन्य अज्ञात लोगों पर बाढ़ थाने में कांड संख्या 389/19 दर्ज किया गया है। इसमें आइपीसी की धारा 414, आ‌र्म्स एक्ट, 13 यूएपीए (अनलॉफुल एक्टिविटीज प्रिवेंशन एक्ट) के अलावा 3/4 विस्फोटक अनिधियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended