संजीवनी टुडे

परिकर की हालत बेहद नाजुक, कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का किया दावा

संजीवनी टुडे 17-03-2019 19:42:48


नई दिल्ली। बीते लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की हालत बेहद नाजुक हो गई है। गोवा मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर परिकर के इलाज में लगे हुए हैं। 

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का दावा पेश किया। पार्टी ने दावा किया है कि भाजपा विधायक फ्रांसिस डिसूजा के निधन के बाद मनोहर पर्रिकर सरकार ने विधानसभा में अपना बहुमत खो दिया है। गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा को लिखे एक पत्र में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने सरकार बनाने का दावा पेश किया और भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को बर्खास्त किये जाने की मांग की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का पेश किया दावा 
कांग्रेस ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा को चिट्ठी लिखकर कहा कि फ्रांसिस डिसूजा के निधन के बाद से विधानसभा में भाजपा के 13 विधायक हैं। मनोहर परिकर के नेतृत्व वाली सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डिसूजा के निधन और दो विधायकों सुभाष शिरोडकर तथा दयानंद सोप्ते के निधन के बाद 40 सदस्यीय विधानसभा की क्षमता अब घटकर 37 रह गई है। सोप्ते और शिरोडकर द्वारा भाजपा में शामिल होने के लिए इस्तीफा देने के बाद इस समय कांग्रेस के 14 विधायक हैं। भाजपा के विधायकों की संख्या 13 है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended