संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर की नापाक हरकत, सीजफायर उल्लंघन में भारत के 3 जवान शहीद; 5 घायल

संजीवनी टुडे 01-10-2020 22:22:36

जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों ने बिना किसी उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया।


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से गुरुवार को नापाक हरकत कर दी। पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर उल्लंघन किया, जिसमे भारत के तीन जवान शहीद हो गए हैं, जबकि पांच अन्य सैनिक घायल हैं। 

जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों ने बिना किसी उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया। इसमें दो जवान शहीद हुए और चार घायल हो गए। इससे कुछ समय पहले, पाकिस्तान ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम इलाकों में भारी गोलीबारी करके और मोर्टार के गोले दागकर संघर्षविराम समझौते का उल्लंघन किया था, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया।

पुंछ जिले में सीजफायर उल्लंघन की जानकारी देते हुए एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान की सेना ने मनकोट एवं कृष्णा घाटी सेक्टरों में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी कर और मोर्टार के गोले दागकर बिना किसी उकसावे के संघर्षविराम समझौते का उल्लंघन किया। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। प्रवक्ता ने बताया कि सीमा पार से गोलीबारी में लांस नायक करनैल सिंह शहीद हो गए।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस: पीड़ित परिवार के जारी पत्र पर समाजवादी पार्टी के नेता बोले शासन-प्रशासन दबाव बनाकर कुछ भी लिखवा सकता है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended