संजीवनी टुडे

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना जरूरी : दुष्यंत

संजीवनी टुडे 15-02-2019 22:08:37


चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए कायराना आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में भर्त्सना की है और इस हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति अपनी श्रद्धाजंलि दी है। हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने केंद्र सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में सबकी सिखाना जरूरी हो गया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के नापाक इरादों का जवाब देने के हर कदम पर जेजेपी पार्टी सेना और सरकार के साथ है। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला ने इस पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत को श्रद्धाजंलि देते हुए कहा कि पूरे देश को शहीदों के शहादत को सलाम करता है और बाहदुर शहीद हुए जवानों के शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़ा है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने कहा कि इन शहीदों और उनके परिजनों सम्मान में हर देशवासी का सिर से झुक गया है क्योंकि आंतकवाद के पोषक पाकिस्तान की यह कायराना करतूत थी। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारी केंद्र सरकार और सभी राजनीतिक दलों को आंतकवाद का कड़ा और उसकी की भाषा में जवाब देने के लिए एकजुट होकर देश की सेना के साथ खड़ा होना चाहिए। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि सेना का हौंसला बनाए रखने और शहीद जवानों की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान समर्थित आंतकवादियों और आतंकवाद के आकाओं को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए कि वे इस तरह की कायराना हरकत का दुस्साहस की सोच भी न सके। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 41 जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए केंद्र की ओर से उठाए जाने वाले मजबूत कदम पर उनकी पार्टी सेना व सरकार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारे सेनाएं और खूफिया एजेंसियां सक्षम है लेकिन अब जरूरत है कि दुश्मन को ऐसा जवाब दिया जाए कि वो भविष्य में ऐसी कोई जुर्रत ना कर पाए। सांसद दुष्यंत चौटाला ने देश के काम आए हर जवान की शहादत को सलाम किया और कहा कि देश के युवा और आने वाली पीढिय़ां इन रणबांकुरों की कर्ज़दार रहेंगे। उन्होंने सरकार से हर जवान के परिवार के सुरक्षित भविष्य के लिए यथासंभव सहायता उपलब्ध करवाने की मांग की। साथ ही हमले में घायल हुए जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी सांसद ने की।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended