संजीवनी टुडे

भारत से घबराया पकिस्तान, इमरान खान ने स्वीकार की ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 24-10-2020 11:09:17

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने भारत की लॉबी को सबसे मजबूत बताया है।


इस्लामाबाद। गृह युद्ध जैसे हालत से जूझ रहा पाकिस्तान अब भारत की ताकत को देखकर घबराया हुआ है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने भारत की लॉबी को सबसे मजबूत बताया है। 

इमरान ने दावा किया कि वे अमेरिका के सिस्टम को अच्छी तरह जानते हैं. वहां पर लॉबी काम करती हैं। इनमें इजराइल और इंडिया की लॉबी बहुत मजबूत है। हुसैन हक्कानी भी इनके साथ मिला हुआ है। इमरान ने कहा कि हिन्दुस्तान में ऐसी सरकार है जो कि सबसे ज्यादा एंटी मुस्लिम है। 

 Imran Khan

जाहिर है कि अपनी खीज मिटाने के लिए इमरान खान कहते हैं कि कोई भी ये कह नहीं सकता कि मैं कितनी देर पावर में हूं, इंसान कोशिश करता है मैं पावर में हूं या नहीं हो, लोगो को सड़को पर उतार दूंगा। इमरान कहे चाहे जो भी लेकिन जानते हैं कि उनका सेलेक्शन जनता ने नहीं फौज ने किया है। महंगाई, बेरोजगारी और बढ़ती कंगाली के बाद अब उनके खिलाफ बगावत हो चुकी है। बस कुर्सी छिननी बाकी है। 

अपने इस डर को खुलेआम जाहिर करते हुए इमरान खान कहते हैं कि हिंदुस्तान की तो पॉलिसी है कि पाकिस्तान के तीन टुकड़े हों। उनको पाकिस्तान से डर क्यों है। ये सोचो न, क्यों इज़रायल 30 साल से लगा हुआ है..क्योंकि उनको डर पाकिस्तानी फौज से है। उनको पता है कि पाकिस्तानी फौज दुनिया की ताकतवर फौज है। न्यूक्लियर आर्म्ड फौज है। 

 Imran Khan

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए इमरान खान ने कहा कि नवाज़ शरीफ इंडियन और इजराइल लॉबी के साथ मिलकर साजिश कर रहा है। उनके साथ पाकिस्तान के सारे दुश्मन मिले हुए है। इनमें हिन्दुस्तान सबसे आगे है, इजराइल मिला हुआ है। अमेरिका में इंडिया और इजराइल की लॉबी मिलकर काम करती है। 

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election/शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर बोला बड़ा हमला, कहा- बिहारियों को बनाया जा रहा है तस्कर

यह खबर भी पढ़े: Live Update/ भारत में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में मिले 53 हजार से ज्यादा नए संक्रमित, अब तक 1,17,956 मरीजों ने दम तोडा

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended