संजीवनी टुडे

पाकिस्तान ने पुंछ में नियंत्रण रेखा पर की गोलीबारी

संजीवनी टुडे 23-07-2019 18:53:56

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने मंगलवार को बिना किसी उकसावे के भारी गोलीबारी की जिसका भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इससे पहले सोमवार को राजौरी में हुई गोलीबारी में सेना एक जवान शहीद हो गया था।


जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने मंगलवार को बिना किसी उकसावे के भारी गोलीबारी की जिसका भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इससे पहले सोमवार को राजौरी में हुई गोलीबारी में सेना एक जवान शहीद हो गया था। जम्मू में रक्षा प्रवक्ता ने यहां बताया कि पाकिस्तानी सेना पुंछ जिले के कृष्णा घाटी, मनकोटे और मेंढर सेक्टर में लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है।

प्रवकता ने कहा,“ पाकिस्तान ने आज 12 बजकर 20 मिनट पर बिना किसी उकसावे के पुंछ सेक्टर में छोटे हथियारों ने नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।”उन्होंने कहा कि पुंछ जिले के कृष्णाघाटी, मनकोट और मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार के साथ गोलाबारी करके लगातार दूसरे दिन युद्धविराम उल्लंघन किया गया। भारतीय सेना ने भी इस पर जवाबी कार्रवाई की। अभी तक किसी के घायल और किसी तरह के अन्य नुकसान की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। गौरतलब है कि सोमवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करने पर गोलीबारी के दौरान सेना को एक जवान शहीद हो गया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended