संजीवनी टुडे

नौशहरा सेक्टर में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय जवानों ने भी दिया मुहतोड़ जवाब

संजीवनी टुडे 28-09-2020 20:35:25

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह हर दिन जम्मू-कश्मीर की नियत्रंण रेखा व अंतराष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है।


राजौरी। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह हर दिन जम्मू-कश्मीर की नियत्रंण रेखा व अंतराष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। इसी कड़ी में पाक सेना ने राजौरी जिले के नौशहरा सेक्टर में सोमवार दोपहर बाद बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की। फिलहाल इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दे रहे है।

पाकिस्तान की ओर से जिले के नौशहरा सेक्टर की नियत्रंण रेखा पर बिना किसी उकसावे के गोलाबारी शुरू कर दी। इस दौरान पाक ने नियत्रंण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार शैल दागे। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे है। खबर लिखे जाने तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी।

इसी बीच उत्तरी कश्मीर के मच्छल सेक्टर में भी पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी जारी है। जवाब में भारतीय सेना भी पाकिस्तान की पोस्टों को निशाना बना रही है। इसी दौरान गोलाबारी में भारतीय सेना के एक जवान के घायल होने का भी समाचार है।

यह खबर भी पढ़े: बीकानेर स्टेशन पर लगा अत्याधुनिक तकनीक का कोविड सर्विलांस कैमरा, स्वत: ही...

यह खबर भी पढ़े: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- अब रक्षा उद्योग में 'आत्मनिर्भर' बनेगा भारत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended