संजीवनी टुडे

कश्मीर पर PAK पीएम इमरान खान की बौखलाहट, काली की ट्विटर की डीपी

वार्ता

संजीवनी टुडे 16-08-2019 09:19:32

भारत के जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने और राज्य से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बौखलाहट जारी है उन्होंने अब अपनी ट्विटर की डीपी काली कर इसका इजहार किया है ।


नयी दिल्ली। भारत के जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने और राज्य से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बौखलाहट जारी है उन्होंने अब अपनी ट्विटर की डीपी काली कर इसका इजहार किया है । 

imran khan

नरेंद्र मोदी सरकार ने पांच अगस्त को ऐतिहासिक कदम उठाते हुए जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के साथ ही राज्य को दो हिस्सों लद्दाख और जम्मू.कश्मीर में बांट दिया था। दोनों को केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है। लद्दाख प्रशासक के अधीन रहेगा जबकि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा होगी । 

भारत गुरुवार को अपना 73 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है जबकि पाकिस्तान ने 14 अगस्त को अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया। खान पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में थे। 

यह खबर भी पढ़े: Supreme Court का बड़ा फैसला, अब मकान मालिक की जमीन पर हक़ जता सकता है किरायेदार!

 खान जम्मू-कश्मीर के संबंध में भारत के फैसले से बहुत बौखलाए हुए हैं और निरंतर अनाप.शनाप बयान दे रहे हैं। अब उन्होंने ट्वीटर पर अपनी फोटो की जगह डीपी को काला कर इसे बौखालहट का इजहार किया है। इतना ही नहीं पाकिस्तान के सभी सरकारी संगठनों और नेताओं ने भी अपनी डीपी को काला किया हुआ है । 

imran khan

उन्होंने आज एक बार फिर भारत पर अपनी भड़ास निकाते हुए कहा कि यदि विश्व समुदाय ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया तो विश्वभर के मुसलमानों में कट्टरता बढ़ेगी और हिंसा का दौर चल पड़ेगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

पाकिस्तान एक तरफ पूरे विश्व में कश्मीर के मुद्दे पर भारत के कदम को लेकर गिड़गिड़ा रहा है वहीं उसके अपने देश के बलूचिस्तान में जनता आजादी की आवाज बुलंद कर रही है। भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बलूचिस्तान की जनता ने भारतवासियों को शुभकामनाएं और बधाई दीं। बलूचिस्तान में जयहिंद के उद्घोष के साथ ही वहां की जनता ने भारत सरकार ने उन्हें पाकिस्तान से मुक्ति दिलाने में मदद की अपील भी की है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended