संजीवनी टुडे

दर्दनाक: दो परिवारों में एक साथ उठी आठ अर्थियां, शोक की लहर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-08-2019 11:48:24

भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में एक हादसे में मौत हो जाने पर दो परिवारों की आज आठ अर्थियां एक साथ उठने पर कस्बे में शोक छा गया।


भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में एक हादसे में मौत हो जाने पर दो परिवारों की आज आठ अर्थियां एक साथ उठने पर कस्बे में शोक छा गया। 

यह खबर भी पढ़े: भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी, नवंबर से शुरू होगी श्री रामायण एक्सप्रेस, जानिए ट्रैन की पूरी details

राजसमंद जिले के चारभुजा क्षेत्र में देसूरी नाल में हुई सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत के बाद उनको नम आंखों से कस्बेवासियों ने अंतिम विदाई दी। अंतिम संस्कार के दौरान शाहपुरा कस्बा बन्द रहा।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुकृति उज्जैनिया, उपखंड अधिकारी, थाना प्रभारी भजनलाल एवं जनप्रतिनिधि तथा कस्बे के सैंकड़ों लोग उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

यह खबर भी पढ़े: आखिर क्यों सुस्त पड़ा हैं पारले-जी का कारोबार, कंपनी कर सकती हैं कर्मचारियों की छंटनी

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार दोपहर को राजसमंद जिले के देसूरी नाल में एसिड से भरा टैंकर वैन पर पलट जाने से नौ लोगों की मृत्यु हो गई। इनमें चार बच्चे एवं दो महिलाएं शामिल हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

इनमें भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में दिलकुशाल निवासी व्यापारी मुकेश अग्रवाल समेत उसके परिवार के चार एवं कोठार मोहल्ला निवासी पंकज जैन समेत उनके परिवार के चार लोग शामिल हैं। हादसे में मुकेश के साढू के पुत्र एवं नीमच निवासी जयंत अग्रवाल की भी मौत हो गई। ये दोनों परिवार मुकेश के बेटे यश (10) का जन्म दिन मनाने के लिए निकले थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended