संजीवनी टुडे

अपने जन्मदिन पर पी. चिदंबरम ने किया ट्वीट... लिखा- ‘भगवान इस देश को बचाए’

संजीवनी टुडे 16-09-2019 13:30:00

आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी. चिदंबरम का आज 74वां जन्मदिन है।


नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी. चिदंबरम का आज 74वां जन्मदिन है। 

यह भी पढ़े: पी. चिदंबरम के जन्मदिन पर बेटे ने पिता को लिखा पत्र, PM मोदी पर साधा निशाना

इस खास मौके पर चिदंबरम के ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया गया है जिसमें देश से घटते निर्यात को लेकर चिंता जताई गई है और कहा गया है कि भगवान इस देश को बचाए। चिदंबर के ट्विटर एकाउंट में लिखा गया है ‘‘मैने (पी चिदंबरम) अपने परिवार के सदस्यों को मेरी तरफ से ट्वीट करने के लिए कहा है।’’

यह भी पढ़े: मोदी-ट्रम्प का ऐतिहासिक ‘संगम’, करेंगे 50 हजार लोगों को मिलकर संबोधन

इसके अगले ट्वीट में चिदंबरम ने लिखा, ‘‘मेरी चिंता देश की अर्थव्यवस्था को लेकर है, सिर्फ एक आंकड़ा पूरी कहानी बता देता है और वह आंकड़ा घटा हुआ एक्सपोर्ट है, अगस्त के दौरान एक्सपोर्ट में 6.05 प्रतिशत की निगेटिव ग्रोथ आई है, दुनिया में किसी भी देश ने 8 प्रतिशत जीडीपी ग्रोथ तबतक प्राप्त नहीं की है जबतक सालाना एक्सपोर्ट में 20 प्रतिशत ग्रोथ न आई हो।’’

इससे पहले उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने पत्र लिखा था। जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ ही कार्ति चिदंबरम ने मोदी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला। पत्र की शुरुआत में कार्ति चिदंबरम ने केंद्र की भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने और पीएम मोदी के '56 इंच के सीने' पर तंज कसा। पत्र में इसरो के चंद्रयान 2 की लैंडिंग का भी जिक्र है। कार्ति ने पत्र में पीएम मोदी के इसरो प्रमुख के सिवन को गले लगाने पर भी चुटकी ली। उन्होंने पत्र में इसे ड्रामा बताया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended