संजीवनी टुडे

विपक्ष राजनीति न करें, किसानों से बातचीत के लिए सरकार तैयार : केंद्रीय कृषि मंत्री

संजीवनी टुडे 28-11-2020 17:05:49

संसद से पारित कृषि संबंधी कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों से केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने एक बार फिर दोहराया है कि वह किसान संगठनों से बातचीत के लिए तैयार हैं।


नई दिल्ली। संसद से पारित कृषि संबंधी कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों से केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने एक बार फिर दोहराया है कि वह किसान संगठनों से बातचीत के लिए तैयार हैं। उन्होंने विपक्ष को सलाह दी कि किसानों की आड़ में वो राजनीति न करें।

नरेंद्र सिंह तोमर ने शनिवार को कहा कि सरकार किसान संघों के साथ बातचीत के लिए तैयार है ताकि उनके मुद्दों और आशंकाओं का समाधान किया जा सके। उन्होंने कहा कि किसानों संघों को तीन दिसम्बर को बातचीत के लिए आमंत्रित किया है। उम्मीद है कि वे बैठक में आएंगे। तोमर ने विपक्षी दलों से आग्रह किया कि वे किसानों के नाम पर राजनीति न करें।

केंद्रीय मंत्री ने कहा किसानों से आग्रह किया कि वे सरकार पर भरोसा बनाएं रखें। सरकार किसानों से हर मुद्दे पर बातचीत कर उनकी समस्या का समाधान निकालने को तैयार है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस दिशा में आगे बढ़ रही है।

यह खबर भी पढ़े: वरुण- सारा की फिल्म 'कुली नं 1' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और कॉमेडी का हैं डबल डोज

यह खबर भी पढ़े: करीना कपूर खान के इस सिंपल स्वेटर की हर तरफ हो रही चर्चा, जानिए क्या हैं इसकी कीमत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended