संजीवनी टुडे

झूठे वादों से जनता को लुभाने के प्रयास कर रहे हैं विपक्षी दल: केटीआर

संजीवनी टुडे 29-11-2020 20:19:31

जीएचएमसी चुनाव प्रचार के दौरान भड़काऊ बयान देने वाले राजनीतिक नेताओं को चेतावनी देते हुए तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी रामाराव ने कहा है


हैदराबाद। ग्रेटर हैदाराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव प्रचार के दौरान भड़काऊ बयान देने वाले राजनीतिक नेताओं को चेतावनी देते हुए तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी रामाराव ने कहा है कि शहर में शांति और सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने वालों के प्रति सरकार का रवैया कभी नरम नहीं होगा। केवल विपक्ष का ही नहीं, अगर सत्तापक्ष का भी कोई नेता या कार्यकर्ता शांति भंग करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।

तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रामाराव आज यहां नगर निगम के प्रचार के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा अगर हैदराबाद अशांत या अस्थिर होता है तो पूरा तेलंगाना राज्य प्रभावित हो जाएगा। हैदराबाद में गूगल, एप्पल व फेसबुक जैसी बड़ी कंपनियों ने कुछ सोच समझकर ही निवेश किया है। भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केटीआर ने कहा कि विपक्षी दल केवल अपने झूठे दावों के दम पर लोगों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं।

रामाराव ने कहा है कि राज्य सरकार ने टैक्स के रूप में केंद्र को 2.72 लाख दिए लेकिन राज्य को वापस केवल 1.40 लाख करोड़ मिला। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज का वादा किया था लेकिन कौन लाभान्वित हुआ, इसका अब तक अता पता नहीं है।

रामाराव ने कहा कि पिछली छह सालों से उनकी सरकार ने संतुलित ढंग से सामाजिक विकास की कई कल्याणकारी योजनाओं लागू की है। पानी, बिजली, सड़क तथा सुरक्षा सहित कई अन्य बुनियादी मुद्दों पर विशेष रूप से ध्यान दिया गया है। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि नगर निगम चुनाव में जनता उन्हें समर्थन देकर शहर के विकास कार्य में पार्टी की मदद करें।

यह खबर भी पढ़े: किसानों ने यूपी गेट पर तोड़ी बैरीकेडिंग, दिल्ली में घुसने का प्रयास, लेकिन नहीं हो सके कामयाब

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended