संजीवनी टुडे

Online मंगाया रु.93,900 का iPhone, बॉक्स खोला तो फटी रह गई आंखें, पढ़िए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 13-12-2019 21:32:05

आजकल ऑनलाइन का दौर चल पड़ा हैं। हर व्यक्ति व्यस्तता के चलते ऑनलाइन माध्यमों का प्रयोग करने लगा हैं। लेकिन कई बार इन माध्यमों का उपयोग करना महंगा पड़ जाता हैं और लोग ठगी का शिकार हो जाते हैं। ए


नई दिल्ली। आजकल ऑनलाइन का दौर चल पड़ा हैं। हर व्यक्ति व्यस्तता के चलते ऑनलाइन माध्यमों का प्रयोग करने लगा हैं। लेकिन कई बार इन माध्यमों का उपयोग करना महंगा पड़ जाता हैं और लोग ठगी का शिकार हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला बंगलूरू में देखने को मिला। बंगलूरू निवासी राजनीकांत कुशवाहा ने ऑनलाइन आईफोन 11 प्रो ऑर्डर किया था। 

यह खबर भी पढ़ें: 'रेप इन इंडिया' मामला पहुंचा चुनाव आयोग, स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

लेकिन जब आर्डर की सच्चाई सामने आयी तो व्यक्ति की पैरों तले जमीं खिसक गई। बॉक्स में फोन की जगह  स्टिकर लगा एक एंड्रॉयड फोन मिला। कुशवाहा ने आईफोन 11 प्रो के लिए 93,900 रुपये का पेमेंट किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: जयपुर/ 'हम सब एक है' नारे के साथ छात्रों ने दिया एकता का संदेश

उन्होंने पाया कि फोन के रियर में दिया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप असली नहीं बल्कि एक स्टिकर है। रजनीकांत ने कहा कि फोन का सॉफ्टवेयर भी iOS नहीं है और इसमें ऐंड्रॉयड ऐप्स पहले से मौजूद थे। रजनीकांत ने इस पैकेज के लेकर शिकायत की तो कंपनी ने उन्हें कहा है कि नया युनिट जल्द ही रिप्लेसमेंट के तौर पर भेजा जाएगा। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended