संजीवनी टुडे

एक बार फिर बिगड़े कांग्रेस के हालात, नई पार्टी बनाने की सलाह पर सिंधिया का फूटा गुस्सा

संजीवनी टुडे 22-02-2020 11:26:41

ग्वालियर की एक महिला नेता रचि ठाकुर ने सिंधिया को खुले रूप से सोशल मीडिया पर दूसरी पार्टी बनाने की सलाह दे डाली।


नई दिल्ली । मध्य प्रदेश में एक बार फिर वचन पत्र और सड़क पर उतरने के बयान से गुस्साई सियासत में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेताओं के बयान और पोस्टरबाजी ने फिर कांग्रेस के हालात बिगाड़ दिए हैं। 

प्रदेश कांग्रेस में तीन ही कद्दावर नेता हैं कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और सिंधिया। कमलनाथ मुख्यमंत्री हैं तो दिग्विजय पर्दे के पीछे से सरकार में भागीदारी निभा रहे हैं पर सिंधिया के हाथ कुछ नहीं लगा। लोकसभा चुनाव हार गए तो उनके समर्थकों में निराशा का भाव आ गया था। इससे सिंधिया समर्थकों ने संगठन और सरकार के खिलाफ बयानबाजी-पोस्टरबाजी शुरू कर दी है। 

ग्वालियर की एक महिला नेता रचि ठाकुर ने सिंधिया को खुले रूप से सोशल मीडिया पर दूसरी पार्टी बनाने की सलाह दे डाली। सिंधिया के पिता स्व. माधवराव सिंधिया द्वारा उगता सूरज चुनाव चिन्ह पर जिस पार्टी से चुनाव लड़ा था, उसे पुनर्जीवित करने की सलाह दे दी।

शिवपुरी के एक सिंधिया समर्थक शैलेंद्र टेडिया ने शहर में बड़ा पोस्टर लगा दिया। इसमें कमलनाथ-सिंधिया की राहुल गांधी के साथ की एक तस्वीर छापी गई है। इसमें नाम लिए बिना मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि इस तस्वीर की मर्यादा भूल गए हैं। साथ ही एक बड़ी बात यह लिखी कि मध्य प्रदेश सरकार एक व्यक्ति एक पद का फार्मूला याद क्यों नहीं कर रही।

वही सिंधिया के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि सोशल मीडिया पर नई पार्टी बनाने की सलाह देने वाले समर्थक को सिंधिया ने जमकर फटकार लगाई है। संगठन से भी इस पर कार्रवाई करने की सलाह दी है। 

सिंधिया से जुड़े लोगों ने कहा कि सिंधिया ने सभी को संदेश दिया है कि उनकी रग-रग में कांग्रेस है और वे कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ेंगे।

यह खबर भी पढ़े:वरिष्ठ अधिकारी का खुलासा, इन मुद्दों को उठाएंगे पीएम मोदी के सामने राष्ट्रपति ट्रंप!

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended