संजीवनी टुडे

जिस दिन मोदीजी ने किसानों की मदद करनी शुरू कर दी उस दिन मैं विरोध करना छोड़ दूंगा: राहुल

संजीवनी टुडे 16-10-2018 20:35:05


नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आये राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करना छोड़ दूंगा, यदि वह (मोदी) देश को बांटने का काम करना बंद कर दें।  

उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन नरेन्द्र मोदीजी ने किसानों की मदद करनी शुरू कर दी, जिस दिन मोदीजी ने छोटे दुकानदार, मजदूर एवं गरीब की मदद करनी शुरू कर दी, जिस दिन नरेन्द्र मोदीजी ने देश को बांटने का काम करना बंद कर दिया, उस दिन मैं नरेन्द्र मोदी का विरोध नहीं करूंगा। 

ू

उन्होने कहा, मगर जब तक नरेन्द्र मोदीजी हिन्दुस्तान के सबसे अमीर 15-20 लोगों का काम करेंगे और जिस दिन तक मोदी न्याय की बात नहीं करेंगे, किसान का कर्जा माफ नहीं करेंगे, मजदूर के साथ नहीं खड़े होंगे तो बाकी हिन्दुस्तान कुछ भी कहें, राहुल गांधी उनके सामने विरोध करता हुआ दिखाई देगा। क्योंकि मैं समझता हूं आप लोगों ने इस देश को यहां तक पहुंचाया है।

मोदी पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा, ‘याद करिये, दो साल पहले नरेन्द्र मोदीजी ने नोटबंदी की। बैंक के सामने कौन खड़ा हुआ था- हम, आप, पूरा हिन्दुस्तान बैंक के सामने खड़ा हुआ था और मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि लाइन में विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसे, अनिल अंबानी एवं ललित मोदी दिखा क्या आपको? नहीं दिखे।’ 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राहुल ने कहा, ‘ये लोग बैंक के पीछे अपना कालाधन सफेद कर रहे थे। नरेन्द्र मोदीजी ने और भाजपा के लोगों ने हिन्दुस्तान के सब चोरों का कालाधन सफेद कर डाला। आपसे कहा कालेधन के खिलाफ लड़ाई लड़नी है। भाइयों और बहनों, लाइन में खड़े हो जाओ और उनसे कहा चलो तैयार हो, अपना कालाधन सफेद करो।’

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended