संजीवनी टुडे

राइड-हेलिंग कंपनियों में से एक ओला ने लांच किया ‘होरोज आफ ओला’

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-01-2020 18:43:46

देश की सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में एक ओला ने शुक्रवार को हीरोज़ ऑफ ओला कार्यक्रम लॉन्च करने की घोषणा की


नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में एक ओला ने शुक्रवार को ‘हीरोज़ ऑफ ओला’ कार्यक्रम लॉन्च करने की घोषणा की जिसके तहत उन ड्राइवर के प्रयासों की पहचान की गयी, जिन्होंने अपने कर्तव्य के अलावा ईमानदारी और इंसानियत की मिसाल कायम की है।

यह खबर भी पढ़ें: ​RSS प्रमुख के खिलाफ बुकलेट पोस्ट करने के मामले में दो FIR दर्ज

कंपनी अलग-अलग प्लेटफॉर्म के माध्यम से 20 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंच बना रही है जिससे उन्हें ओला ड्राइवर के साथ अपने अनुभवों को साझा करने के लिए प्रेरित किया जा सके। इसमें ऐसे ड्राइवर शामिल किये जायेंगे जो ड्यूटी के समय उपभोक्ताओं को शानदार सर्विस देने में अग्रणी रहने का उदाहरण पेश करते हैं।

ओला ने इस लॉन्च कैंपेन के एक हिस्से के रूप में, एक डिजिटल फिल्म जारी की है, जिसमें खासतौर पर यह दिखाया गया कि रोजमर्रा के जीवन की कड़ी चुनौतियों, समस्याओं और कड़ी मेहनत के बावजूद ओला के ड्राइवर पार्टनर्स असल जिंदगी में कैसे प्रमुख व्यक्ति बनकर उभरते हैं। 

ड्राइवर ड्यूटी के समय हरदम उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देते हैं। ड्यूटी के समय ड्राइवर के अच्छे काम किसी भी रूप में सामने आ सकते हैं, जिनमें कैब में छोड़े गए ग्राहक के फोन या बैग को उनके घर तक पहुंचाना, ड्यूटी के समय घायल पशुओं के प्रति दया और संवेदना दिखाना या सड़क पर जरूरत के समय किसी राहगीर की मदद करना शामिल है।

ओला के मुख्य अधिकारी (बिक्री एवं विपणन) अरुण श्रीनिवास ने कंपनी की इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ओला ऐसा प्लेटफॉर्म प्रदान करने पर केंद्रित है, जो ड्राइवर के लिए ही नहीं, बल्कि उपभोक्ताओं के लिए भी समान रूप से सुविधाजनक हो। “हीरोज़ ऑफ ओला” एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो इसी तरह के प्रेरणादायक अनुभवों को खासतौर से सामने लाता है।”

उन्होंने बताया, “हीरोज़ ऑफ ओला” के प्लेटफॉर्म का लक्ष्य ओला के उन ड्राइवर की कोशिशों की सराहना करना और उनके अच्छे व्यवहार को समाज के सामने लाना है, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उपभोक्ताओं को आनंददायक अनुभव मिले, चाहे इसके लिए उन्हें अपने ड्यूटी के दायरे से बाहर ही क्यों न जाना पड़े। इस तरह के अनुभव दूसरे साथी ड्राइवर और हम सभी को अपने-अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा काम करने की प्रेरणा दे सकते हैं।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended