संजीवनी टुडे

ओडिशा: 24 घंटे में काेरोना से 10 और लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 14-08-2020 16:34:34

राज्य में बीते 24 घंटे में काेरोना से 10 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही ओडिशा में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 324 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग ने इसकी पुष्टि की है


भुवनेश्वर। राज्य में बीते 24 घंटे में काेरोना से 10 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही ओडिशा में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 324 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग ने इसकी पुष्टि की है। आज के मृतकों में गंजाम जिले के 4, पुरी जिले के 3 हैं, कटक, संबलपुर और सुंदरगढ़ जिले का एक-एक मरीज शामिल है।

स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग के अनुसार कटक जिले में 44 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई। वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। गंजाम जिले में 60 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज व उच्च   रक्तचाप से पीड़ित थे। गंजाम जिले के ही 75 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज से पीड़ित थे। गंजाम जिले के ही 65 साल के एक और कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। इसके अलावा इसी गंजाम जिले के 70 वर्षीय एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है।

संबलपुर जिले के 52 वर्षीय पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। सुंदरगढ़ जिले के 32 साल के कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई है। पुरी जिले के ही 50 साल के कोरोना संक्रमित एक पुरुष की मौत हो गई है। वह उच्च रक्तचाप व डाइबिटिज से पीड़ित थे। इसी जिले के 72 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है। वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। इसके अलावा पुरी जिले के ही 52 साल के एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/समन्वय/बच्चन

----------------

Submitted By: Edited By: Jitendra Bachchan Published By: Jitendra Bachchan at Aug 14 2020 3:50PM

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended