संजीवनी टुडे

एनएसए डोभाल ने पैतृक गांव में पत्नी संग कुल देवी बाल कुंवारी मंदिर में की पूजा

संजीवनी टुडे 24-10-2020 11:00:29

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शनिवार को सुबह करीब छह बजे अपने पैतृक गांव घीड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने पत्नी संग कुल देवी बाल कुंवारी मंदिर में पूजा की।


पौड़ी। देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शनिवार को सुबह करीब छह बजे अपने पैतृक गांव घीड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने पत्नी संग कुल देवी बाल कुंवारी मंदिर में पूजा की। पूजा के बाद वे अपने गांव में घूमे और ग्रामीणों से मुलाकात करके उनका हालचाल जाना। 

ग्रामीणों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि युवाओं को देश सेवा के लिए आगे आना चाहिए। लॉकडाउन के दौरान अपने-अपने गांवों को लौट चुके युवाओं की पहल को उन्होंने सराहा। उन्होंने कहा कि गांव के पुराने मकान का पुनर्निर्माण कराने पर वे विचार करेंगे। निजी कार्यक्रम के तहत पैतृक गांव पहुंचने पर एनएसए डोभाल का ग्रामीणों ने ढोल दमाऊ की थाप और फूलमालाओं से स्वागत किया। 

एनएसए ने भी सरल लहजे में ग्रामीणों से गढ़वाली भाषा में बातचीत की। इस मौके पर ग्राम प्रधान अजय डोभाल, दिनेश डोभाल, पंकज, एसडीएम एसएस राणा, सीओ वंदना वर्मा आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: अरब सागर में चीनी युद्धपोतों, पनडुब्बियों की बढ़ रही घुसपैठ पर रहेगी अमेरिकी ‘हंटर’ की नजर

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आईपीएल के इतिहास में धोनी की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड, प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हुई चेन्नई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended