संजीवनी टुडे

15 अगस्त तक जम्मू-कश्मीर में रहेंगे NSA अजीत डोभाल

संजीवनी टुडे 11-08-2019 08:15:12

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल जम्मू-कश्मीर में 15 अगस्त तक रहेंगे। डोभाल तब तक यह सुनिश्चित करेंगे कि घाटी में ईद उल अजहा(बकरीद) शांतिपूर्वक ढंग से बीते। सोमवार को डोभाल श्रीनगर पहुंचे थे और तब से लगातार घाटी में स्थानीय लोगों और सुरक्षा बलों से मिल रहे हैं।


नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल जम्मू-कश्मीर में 15 अगस्त तक रहेंगे। डोभाल तब तक यह सुनिश्चित करेंगे कि घाटी में ईद उल अजहा (बकरीद) शांतिपूर्वक ढंग से बीते। सोमवार को डोभाल श्रीनगर पहुंचे थे और तब से लगातार घाटी में स्थानीय लोगों और सुरक्षा बलों से मिल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े:दिनभर चली बैठक के बाद एक बार फिर सोनिया गांधी बनीं अंतरिम अध्यक्ष

वहीं दूसरी ओर सरकार जम्मू-कश्मीर में शांति बनाए रखने के लिए सभी तरह के एहतियात बरती रही है। राज्य के लोगों के मन में विश्वास बहाल करने के इरादे से अजीत डोभाल शनिवार को दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में आम लोगों से मिलते नजर आए।  

यह खबर भी पढ़े:शहीद सम्मान दिवस पर पांच शहीदों का सम्मान करेंगे कमलनाथ

इस दौरान उन्होंने ईद उल अजहा को लेकर पशु व्यापारियों और स्थानीय लोगों से बातचीत कर हालात का जायजा लिया। अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाने के सरकार के फैसल के एक दिन बाद 6 अगस्त से ही एनएसए यहां कैंप कर रहे हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

भाजपा सरकार संदेश देने के लिए जोर दे रही है कि सभी तीनों क्षेत्रों में तिरंगा लहराया जाए. घाटी में डोभाल अर्धसैनिक बलों, सेना के कमांडरों और अन्य यूनिफाइड कमांड पिरामिड के साथ लगातार संपर्क में हैं, ताकि इस काम में तेजी आ सके। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended