संजीवनी टुडे

अब इस बीजेपी नेता ने कहा- राहुल गांधी सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं, गांधी सरनेम भी चुराया हुआ है क्योंकि इनके दादा........

संजीवनी टुडे 15-12-2019 21:59:40

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि राहुल गांधी तो वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं हैं। उन्होनें कहा दिल्ली की कांग्रेस रैली में राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वो राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है ।


नई दिल्ली। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि राहुल गांधी तो वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं हैं। उन्होनें कहा  दिल्ली की कांग्रेस रैली में राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वो राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है । श्री विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुये कहा कि उन्होंने गांधी सरनेम भी चुराया हुआ है क्योंकि इनके दादा का नाम फिरोज जहांगीर घेंडी था। इस परिवार को सावरकर का नाम लेने की भी इजाजत नहीं है फिर ये अपने नाम के साथ सावरकर कैसे जोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि वीर सावरकर के नाम को इस भाषा से इस्तेमाल करने वालों को हिंदुस्तान में रहने का अधिकार नहीं है। 

यह खबर भी पढ़ें: बड़ी राहत; नहीं है FASTag तो घबराने की जरूरत नहीं, अब 15 जनवरी तक करें Cash पेमेंट

शिवसेना ने भी साफ कर दिया है कि सावरकर के नाम पर राजनीति नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उलटा चश्मा पहना हुआ है इसीलिए उन्हें सब कुछ उलटा ही दिखाई देता है। ये लोग यूंहीं बैठ कर तुकबन्दियाँ करते हैं। नरेन्द्र मोदी है तो धारा 370 का हटना मुमकिन हैं, मोदी है तो पाकिस्तान में घुसकर मारना मुमकिन है। 

यह खबर भी पढ़ें: महंगाई की मार, दूध की कीमतों में 1 से 3 रु. तक की बढ़ोतरी

मोदी है तो तीन तलाक बिल का पास होना मुमकिन है, मोदी है तो नागरिकता संशोधन बिल का पास होना मुमकिन है जिससे करोड़ों हिन्दुओं को जो हिंदुस्तान में शरणार्थी बन कर रह रहे थे उन्हें नागरिकता का लाभ मिलना मुमकिन है। श्री विज ने कहा कि श्री मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश को मजबूत किया है। कांग्रेस पार्टी देश में दंगे करवाना चाहती है। कहीं कोई मसला हो जाये तो ये चाहते हैं की देश में आग लग जाये। देश को जोड़ने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी करती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now