संजीवनी टुडे

अब भारत -पाक के तकनीकी विशेषज्ञों की 14-15 अप्रैल की बैठक पर आशंका के बादल

संजीवनी टुडे 06-04-2019 03:45:00


अमृतसर। पाकिस्तान में खालिस्तान समर्थकों के बढ़ रहे जमावड़े को देखते हुए पाकिस्तान ने भारत के साथ होने वाली दूसरी तकनीकी विशेषज्ञों की बैठक को लेकर भी चुप्पी साध ली है। जिस प्रकार उच्चाधिकारियों की दो बैठके तय थी , उसी प्रकार करतारपुर गलियारा को लेकर भी तकनीकी विशेषज्ञों की दो बैठकें तय थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पहली बैठक 19 मार्च को हो गई थी और दूसरी बैठक 14-15 अप्रैल को होनी है। परन्तु पाकिस्तान सरकार ने अपने ट्वीट में कहा है कि अगर 2 अप्रैल वाली उच्चाधिकारियों वाली बैठक रद्द हो गई तो तकनीकी विशेषज्ञों की बैठक कोई ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है। एक तरह से पाकिस्तान ने अपने कदम इंकार की तरफ बढ़ाये है। करतारपुर गलियारा को लेकर भारत -पाक के उच्चाधिकारियों के मध्य पहली बैठक 14 मार्च को हुई थी और तकनीकी विशेषज्ञों की प्रथम बैठक ज़ीरो लाईन पर 19 मार्च को हुई थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उच्चाधिकारियों के मध्य होने वाली दूसरी बैठक पाकिस्तान की तरफ से भारत की आशंकाओं के जवाब न आने के चलते रद्द कर दी गई। भारत ने अब पाकिस्तान को तकनीकी विशेषज्ञों की 14-15 को होने वाली बैठक की पुष्टि के लिए कहा है। पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने एक ट्वीट में कहा है कि तकनीकी विशेषज्ञों की बैठक , उच्चाधिकारियों की बैठक से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं। इसे पाकिस्तान की तकनीकी विशेषज्ञों की बैठक के बारे में उदासीनता के रूप में भी देखा जा रहा है। 

More From national

Trending Now
Recommended