संजीवनी टुडे

अब दिल्ली से वियतनाम तक शुरू होगी सीधी उड़ान

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-08-2019 17:03:30

एयरलाइंस वियतजेट ने दिल्ली और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा की है।


नई दिल्ली। वियतनाम की नये दौर की एयरलाइंस वियतजेट ने दिल्ली और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। वियतजेट के उपाध्यक्ष गुयेन थान सोन ने भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानें शुरू करने की घोषणा पर खुशी जताते हुए कहा कि भारत उनके लिए प्राथमिकता वाला देश है। उनके लगातार बढ़ते नेटवर्क में भारत के रूट का जुड़ना काफी अहमियत रखता है। नयी दिल्ली से हनोई और हो चिन मिन सिटी तक सीधी उड़ान सेवा से दोनों देशों के बीच व्यापारिक और पर्यटन संबंधी अवसरों के बढ़ने में मदद मिलेगी। इससे भारत दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी एशिया के देशों के अलावा कई अन्य देशों से जुड़ेगा। इनमें इंडोनेशिया, सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, दक्षिण कोरिया, जापान, चीन आदि शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें: जम्मू$ कश्मीर: श्रीनगर के लाल चौक पर हटाये गये बैरिकेड, खुलें स्कूल और सरकारी दफ्तर

सोन ने बताया कि नयी दिल्ली से छह दिसम्बर से प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न उड़ानें हो चिन मिन सिटी के लिए जायेंगी जबकि हनोई से नयी दिल्ली रूट का परिचालन सात दिसम्बर से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्लाइट्स का परिचालन करेगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

एयरलाइंस इस मौके पर अपने तीन ‘गोल्डेन डेज’ के दौरान सुपर सेविंग टिकटों की पेश कर रही है जिनकी कीमत मात्र नौ रुपये से शुरू हो रही है। गोल्डेन डेज एयरलाइंस का एक विशेष प्रोमोशन है जिसे 20 अगस्त से 22 अगस्त तक चलाया जा रहा है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended