संजीवनी टुडे

केजरीवाल के इस विश्वसनीय व्यक्ति ने दिया पुलिस का साथ, कहा- मेरे सामने हुई मारपीट

संजीवनी टुडे 23-02-2018 11:24:23

Source: Sanjeevni Today

नई दिल्ली। सीएम केजरीवाल की मुश्किलें अब बड़ती हुई नजर आ रही है। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मारपीट मामले में नया मोड़ आ गया है। केजरीवाल को हर मामले में सलाह देने वाले ही अब पुलिस के पाले में चले गए है। केजरीवाल के सलाहकार ने कोर्ट में कहा है कि मेरे सामने मारपीट हुई है। हालांकि इससे पहले वीके जैन का कहना था कि किसी प्रकार मारपीट नहीं हुई थी लेकिन अब उन्होंने अपना बयान बदल लिया है।

यह भी पढ़े: खुले आम पुलिस वालों की दादागिरी, देखे वीडियो

अंशु प्रकाश मारपीट प्रकरण पर केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने अपने पुराने बयान से पलटी मारते हुए कोर्ट में बताया कि मारपीट की गई है। उन्होंने कहा कि मारपीट के दौरान वहां सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया भी मौजूद थे।

इस बयान पलटी पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि पुलिस के दबाव में वीके जैन ने अपना बयान पलटा है। राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि जब पुलिस का मामला असफल हो गया तो वीके जैन को गिरफ्तार कर उनपर दबाव बनाकर बयान बदलवाया गया ताकि विधायकों का रिमांड मिल सके । उनका कहना है कि कल तक जो वीके जैन कह रहे थे कि कोई मारपीट नहीं हुई है वो आज कह रहें है कि मारपीट हुई है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: रिबन काटने के लिए कैंची नहीं मिली तो अधिकारियो पर भड़के बीजेपी नेता

आम आदमी की ओर से की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस आशुतोष भी मौजूद थे। आप नेताओं का कहना है अंशु प्रकाश पर न तो कोई हमला हुआ और न ही किसी ने मारपीट की ऐसे में ये एमएलसी कैसे बन गई। हो सकता है कि वो बाथरूम में गिर गए हों और उससे उन्हें चोट लगी हो। इस पूरे मामले पर आम नेताओं ने एलजी अनिल बैजल पर सवाल उठाए हैं।

MUST WATCH

वहीं इस मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के दोनों विधायकों प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान को 14 दिन न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। हालांकि कोर्ट ने विधायकों से पुछताछ करने की पुलिस की मांग को ठुकरा दिया। कोर्ट ने इस मामले को बेहद संवेदनशील बताया है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended