संजीवनी टुडे

इमरान हुसैन मानहानि केस में विजेंद्र गुप्ता सहित इन नेताओं को मिला नोटिस

संजीवनी टुडे 12-07-2019 17:10:18

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की ओर से दायर आपराधिक मानहानि के मामले में बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता मनजिंदर सिंह सिरसा और कपिल मिश्रा को नोटिस जारी किया है।


नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की ओर से दायर आपराधिक मानहानि के मामले में बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता, मनजिंदर सिंह सिरसा और कपिल मिश्रा को नोटिस जारी किया है। एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने तीनों विधायकों को 30 अगस्त को पेश होने का निर्देश दिया है। इमरान हुसैन ने कपिल मिश्रा, विजेंद्र गुप्ता और मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इमरान का आरोप है कि दिल्ली में 17 हजार पेड़ों को काटने के आदेश वाले मामले में तीनों ने उन पर झूठे आरोप लगाए थे। 

इन तीनों विधायकों ने जून 2018 में एक विरोध प्रदर्शन किया था, जिसमें इमरान हुसैन के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कथित तौर पर पोस्टर लगवाए थे, जिन पर लिखा था कि केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन ने 23 करोड़ रुपये लेकर पेड़ काटने की अनुमति दी। इमरान पहले भी उस आरोप को गलत और निराधार बता चुके हैं। इमरान हुसैन इस मामले में तीनों को लीगल नोटिस भी भेज चुके हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended