संजीवनी टुडे

भाजपा को दोष देने से कुछ नहीं होगा, जब गड़बड़ी घर में है : रचित सेठ

संजीवनी टुडे 11-07-2019 21:31:06

कांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर रचित सेठ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर रचित सेठ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका कहना है कि कर्नाटक और गोवा के घटनाक्रम बताते हैं कि अराजकता चरम पर है, जहां अवसरवादी और सत्ता के दलाल अंतिम दांव खेल रहे हैं। भाजपा को दोष देने का कोई मतलब नहीं, गलती अपनी है।

उन्होंने कहा कि 45 दिन बीत चुके हैं और मीडिया में अटकलों के अलावा नए कांग्रेस अध्यक्ष का कोई संकेत नहीं है। हालांकि ट्वीट के साथ ही उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि यह उनकी निजी राय है और एक बार राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया तो उनके लिए कोई राजनीतिक पद संभालने का कोई अर्थ नहीं है। वह साधारण कार्यकर्ता की भावनाओं को सामने रख रहे हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक ने अपने त्यागपत्र में कहा कि वह सदैव उदार एवं प्रगतीशील भारत की कल्पना करते हैं और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को अपना प्रेरणास्रोत मानते हैं। उल्लेखनीय है कि चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 3 जुलाई को अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। उनके इस इस्तीफे के बाद कांग्रेस के कई नेता अपने पद से इस्तीफ़ा देते हुए नजर आए। अब इस सिलसिले में कांग्रेस का एक और नेता शामिल हो चुका है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended