संजीवनी टुडे

छात्रा को कोरोना वायरस कहकर कपड़ों पर थूकने वाला आरोपि‍त गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-03-2020 21:13:25

उत्तर पश्चिमी जिले के मुखर्जी नगर इलाके में नॉर्थ ईस्ट की छात्रा को कोरोना वायरस कहकर कपड़ों पर थूकने वाले आरोपि‍त को उत्त‍र पश्चिमी जिला की पुलिस ने तीन दिन बाद गिरफ्तार कर लिया।


नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के मुखर्जी नगर इलाके में नॉर्थ ईस्ट की छात्रा को कोरोना वायरस कहकर कपड़ों पर थूकने वाले आरोपि‍त को उत्त‍र पश्चिमी जिला की पुलिस ने तीन दिन बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपि‍त की पहचान के लिए पुलिस ने 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाली। सीसीटीवी के जरिए स्कूटी का नंबर हाथ लगा और आरोपि‍त की हुलिया का पता चला। कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस उसके घर तक जा पहुंची। 

डीसीपी विजंयता आर्या के अनुसार घटना रविवार रात मुखर्जी नगर के विजय नगर इलाके में हुई। आरोप स्कूटी सवार पर था। छात्रा मूल रूप से मणिपुरी है। छात्रा विजय नगर, सिंगल स्टोरी स्थित पीजी में कुछ दोस्तों के साथ रहती है। वह डीयू से पढ़ाई कर रही है। रविवार रात को मार्केट से सब्जी खरीददारी कर अपने पीजी वापस लौट रही थी। इस बीच जैसे ही छात्रा बच्चा पार्क, सिंगल स्टोरी के पास पहुंची तो छात्रा को कोरोना वायरस कहकर उसके मुंह पर पर गुटखा थूक दिया। आरोप है कि नस्लीय टिप्पणी भी की। छात्रा के मुताबिक घटना स्थल पर काफी अंधेरा था जिसका फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। छात्रा ने अपने साथ हुई घटना को नॉर्थ ईस्ट कम्यूनिटी के लोगों से साझा किया।

इसके बाद मामला सोशल मीडिया में वायरल हो गया। सोशल मीडिया ट्वीटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर छात्रों ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की।

इधर, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। मामले को गंभीरता से लेते हुए टीमों को अलग-अलग दिशा में लगाया गया। सबसे पहले पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया। इसके बाद आरोपी का हुलिया व उसकी मूवमेंट का पता चल गया। इसी जांच में स्कूटी का रूट उसके घर की दिशा में जा पहुंचा। साथ ही स्कूटी नंबर से नाम पता एड्रेस मिल गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। 

पूछताछ में आरोपी की पहचान 40 वर्षीय गौरव वोहरा के तौर पर हुई। वह परिवार के साथ मॉडल टाउन के गुड मंडी स्थित एसीडी स्कूल के पास बने फ्लैट में रहता है। गौरव कुकर बनाने वाली फैक्ट्री में प्राइवेट जॉब करता है। परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। वारदात के समय वह जिस स्कूटी पर सवार था, पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना ने गावों में भी बढ़ाई समस्या, फसल कटाई में भी कोविड-19 का खतरा, ऐसे करें पालन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended