संजीवनी टुडे

नोएडा: जान की बाजी लगा दी पर नहीं लूटने दिया बैंक

संजीवनी टुडे 21-09-2018 18:13:08


नई दिल्ली। नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर एक में हथियारबंद बदमाशों ने बृहस्पतिवार रात पंजाब नेशनल बैंक पर धावा बोलकर दो गार्डों की हत्या कर दी और बैंक लूटने का प्रयास किया। घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. अजय पाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

एसएसपी डॉ. अजय पाल ने बताया कि सी- 13 सेक्टर एक में जिस जगह पंजाब नेशनल बैंक का भवन है वहीं डीजीएम का कार्यालय, स्टेशनरी का गोदाम तथा सेक्टर एक की पीएनबी बैंक की शाखा है। घटनास्थल से 20 मीटर की दूरी पर भारत सरकार का टकसाल है। एसएसपी ने बताया कि पीएनबी की उस शाखा में मुकेश यादव तथा मुद्रिका प्रसाद सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात थे। 

मुकेश यादव उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले थे और मुद्रिका प्रसाद बिहार के आरा के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार रात हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में डाका डालने के इरादे से धावा बोला। गार्डों ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने लोहे की छड़ों से हमला कर उनकी हत्या कर दी। एसएसपी ने बताया कि सुबह कार्यालय पहुंचने पर बैंक अधिकारी को घटना का पता चला। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने बताया कि बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों तथा वहां तैनात अन्य सुरक्षा गार्डों से भी पूछताछ की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि बदमाश बैंक में लगे लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं। उन्होंने बताया कि जांच के लिये घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और श्वान दस्ते को बुलाया गया है। अपराध शाखा और जनपद पुलिस की पांच टीमें बनाकर घटना की जांच की जा रही है।

More From national

Loading...
Trending Now