संजीवनी टुडे

जिंदल समूह को अतिरिक्त जमीन देने की कोई जरूरत नहीं : येदियुरप्पा

संजीवनी टुडे 07-06-2019 12:36:29

जिंदल समूह को खनन के लिए पहले से ही पर्याप्त जमीन दी गई है। अब कोई जरूरत नहीं है।


हुब्बल्ली। शुक्रवार से प्रदेश के सूखाग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर निकले राज्य भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि जिंदल समूह को खनन के लिए पहले से ही पर्याप्त जमीन दी गई है और इसके लिए अतिरिक्त जमीन देने की अब कोई जरूरत नहीं है। 

शुक्रवार को हुब्बल्ली हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी एक कंपनी का पक्ष ले रहे हैं क्योंकि उन्हें इससे फायदा मिल सकता है। साथ ही कहा कि भाजपा जिंदल को जमीन हस्तांतरित नहीं करने देगी।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को राज्य के पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री कृष्णा बैरेगौड़ा ने जिंदल समूह काे 3600 एकड़ जमीन लीज पर दिए जाने के मंत्रिमंडल के फैसले का बचाव करते हुए स्पष्ट किया था कि कम्पनी इस जमीन का उपयोग खनन के लिए नहीं कर सकती है।
 
येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल कुमारस्वामी के वायरल हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया में कहा कि राज्य में मध्यावधि चुनाव नहीं होंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में मुख्यमंत्री के बेटे को पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी भी समय चुनाव का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहते हुए सुना जा सकता है।  

पूर्व मुख्यमंत्री ने कुमारस्वामी के प्रस्तावित गांव प्रवास को 'नौटंकी' करार देते हुए कहा कि गांव में प्रवास के बजाय मुख्यमंत्री को राज्य में सूखे से निपटने के उपाय करने चाहिए। येदियुरप्पा ने अपना दौरा शुरू करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के निर्वाचन क्षेत्र बादामी का चयन किया है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now