संजीवनी टुडे

येद्दियुरप्पा के साथ कोई मतभेद नहीं: कतील

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-11-2019 17:51:23

भाजपा कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने रविवार को स्पष्ट किया कि उनके और मुख्यमंत्री बी एस येद्दियुरप्पा के बीच कोई मतभेद नहीं है।


चिक्कमंगलुरु।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने रविवार को स्पष्ट किया कि उनके और मुख्यमंत्री बी एस येद्दियुरप्पा के बीच कोई मतभेद नहीं है।

कतील ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मेरे और येद्दियुरप्पा के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं। विपक्षी दल हमारे बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। येद्दियुरप्पा राज्य सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं और मैं पार्टी की देखभाल कर रहा हूं।

यह खबर भी पढ़ें:​ अयोध्या में पत्थर तराशने का आगे का कार्य धर्माचार्यों के निर्णय के बाद लिया जायेगा: विहिप

उन्होंने कहा, “आइए हम राम मंदिर के निर्माण को राष्ट्र मंदिर के निर्माण की तरह देखें। सभी समुदाय को इसके निर्माण के लिए आगे आना चाहिए। उच्चतम न्यायालय ने यही संदेश दिया है।

कतील ने भाजपा नेता राजू के कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री डी के शिवकुमार से मुलाकात पर कहा, “वे अच्छे दोस्त हैं इसलिए उन्होंने ( राजू) शिवकुमार से मुलाकात की। अगर कोई भाजपा नेता विपक्षी पार्टी के किसी नेता या नेताओं से मुलाकात करता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह पार्टी छोड़ने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “मैंने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बी जनार्दन पुजारी से मुलाकात की थी और इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कांग्रेस में शामिल होने जा रहा हूं या पुजारी भाजपा में शामिल होंगे।” कतील ने कहा कि पार्टी पांच दिसंबर को 15 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended