संजीवनी टुडे

उत्पादों की गुणवत्ता एवं सेवाओं से समझौता नहीं: पीयूष

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 05-12-2019 21:18:40

पीयूष गोयल ने उत्पादों की गुणवत्ता और सेवाओं से समझौता नहीं करने पर बल देते हुए गुरूवार को कहा कि गवर्नमेंट ई मार्केट प्लेस (जीईएम) प्लेटफॉर्म को आम आदमी से जोड़ा जाना चाहिए।


नई दिल्ली। केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग पीयूष गोयल ने उत्पादों की गुणवत्ता और सेवाओं से समझौता नहीं करने पर बल देते हुए गुरूवार को कहा कि गवर्नमेंट ई मार्केट प्लेस (जीईएम) प्लेटफॉर्म को आम आदमी से जोड़ा जाना चाहिए। गोयल ने यहां तीसरे राष्ट्रीय सार्वजनिक क्रय सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए कहा कि उत्पादों और सेवाओं की गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं होना चाहिए। जीईएम के भविष्य के लिए एक दिशा-निर्देश लागू किये जाएगें जो केंद्र सरकार, राज्य सरकारों के सभी मंत्रालयों एवं विभागों तथा स्थानीय निकायों के लिए सभी सरकारी क्रय को एक साथ जोड़ देंगे। इस अवसर पर वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री सोम प्रकाश भी मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ बसपा को लगा तगड़ा झटका, पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

उन्होंनेे कहा कि जेईएम के एक बेहतर प्लेटफार्म है जिससे आम अादमी को भी जोड़ा जाना चाहिए। इससे कारोबारियों को बड़े बाजार उपलब्ध होगा और लोगों को बेहतर उत्पाद मिल सकेंगे।

सम्मेलन में सूचना प्रौद्योगिकी, इलैक्‍ट्राॅनिक, सड़क सुरक्षा उपकरण, सुरक्षा, फर्नीचर, खेल , स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल, दूरसंचार, घरेलू सामानों और माल ढुलाई सेवाओं से जुड़े 62 स्‍टॉल लगाये गये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended