संजीवनी टुडे

दिल्ली विस चुनाव के लिए नीतीश भी करेंगे प्रचार, BJP को मिल सकता है फायदा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-01-2020 21:45:34

दिल्ली विधानसभा के लिए आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए जनता दल-यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार भी चुनाव प्रचार करेंगे।


नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के लिए आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार भी चुनाव प्रचार करेंगे। जद (यू) ने सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के 20 नेताओं की सूची जारी की है । सूची में कुमार के अलावा अशोक चौधरी, संजय झा और जयकुमार सिंह शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​मंगलवार को CAA के समर्थन में शाह लखनऊ में गरजेंगे, षड़यंत्र को करेंगे बेनकाब

नीतिश की पार्टी का इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पहली बार समझौता हुआ है। समझौते के तहत जद (यू) को दो सीटें दी गई हैं। इसमें एक बुराड़ी और दूसरी संगम विहार है। पार्टी ने बुराड़ी से शैलेंद्र सिंह और संगम विहार से डा. एच सी एल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है ।

जद (यू) की सूची में पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का नाम नहीं है। मुख्यमंत्री के अलावा बिहार जेडीयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, लल्लन सिंह, के सी त्यागी और आरसीपी सिंह भी चुनाव प्रचार करेंगे।

पूर्वांचल के मतदाता के दिल्ली में बड़ी संख्या में है और इनका बड़ा हिस्सा कच्ची कालोनियों में रहता है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हाल ही में 1731 कच्ची कालोनियों को नियमित किया है और पार्टी चुनाव में इसको भुनाने में भी जुटी है । इसे देखते हुए नीतिश कुमार के चुनाव प्रचार में आने से भारतीय जनता पार्टी को फायदा मिल सकता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended