संजीवनी टुडे

निर्मला सीतारमण ने बंगाल में मतदान खत्म होने के बाद हिंसक हमलों की जताई आशंका

संजीवनी टुडे 19-05-2019 19:33:01


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसक घटनाओं पर चिंता जताते हुए भविष्य में इसके और भीषण रूप् लेने की आशंका जताई है। पार्टी ने इसके मद्देनजर चुनाव आयोग से आदर्श आचार संहिता समाप्त होने तक पश्चिम बंगाल में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की तैनाती की मांग की है। भाजपा की नेता और केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा के लिए सातवें और अंतिम चरण में आज देशभर में कुल 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। उसमे से केवल नौ सीटें बंगाल में हैं और उनमें छह सीटों पर हिंसाजनक घटनाएं हो रही हैं। हमारे उम्मीदवारों के ऊपर हमला हो रहा है।

उन्होंने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर चुनाव में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि खुलेआम टीएमसी कार्यकर्ता वोटरों को पोलिंग बूथ के अंदर जाने से रोक रहे हैं। वोटरों को स्वतंत्र मतदान करने से रोका जा रहा है। मतदाताओं को निष्पक्ष चुनाव का माहौल नहीं मिलने पर उन्होंने आपत्ति जताई। उन्होंने चुनाव आयोग से मतदाताओं को टीएमसी से मिल रही धमकी पर संज्ञान लेने की मांग की है। उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बदला लेने के बयानों का हवाला देते हुए बंगाल में मतदान खत्म होने के बाद हिंसक हमलों की आशंका जताई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने चुनाव आचार संहिता के खत्म होने तक वहां केंद्रीय सशस्त्र बल के तैनात रहने की मांग की है। सीतारमण ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री शुरू से धमकी देती आ रही हैं, इसलिए हमें डर है कि आज पोलिंग खत्म होने के बाद से टीएमसी का नरसंहार उधर शुरू हो सकता है। इसीलिए हमारी मांग है की केंद्रीय सशस्त्र बल उधर रहें जब तक आदर्श आचार संहिता खत्म न हो जाए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended