संजीवनी टुडे

तिहाड़ जेल में बंद निर्भया के दोषी विनय ने खुद को किया घायल, दीवार पर दे मारा सिर

संजीवनी टुडे 20-02-2020 10:47:05

तिहाड़ जेल में बंद निर्भया गैंगरेप मामले के दोषी विनय ने दीवार पर सिर मारकर खुद को घायल कर लिया। इसमें उसे मामूली चाटें भी आई हैं। घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है।


नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद निर्भया गैंगरेप मामले के दोषी विनय ने दीवार पर सिर मारकर खुद को घायल कर लिया। इसमें उसे मामूली चाटें भी आई हैं। घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है। इसके बाद विनय को अस्पताल में भर्ती भी कराया। हालांकि इलाज के बाद अब उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा है कि निर्भया के दोषियों में से एक विनय ने जेल में खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की थी, जिसमें वह मामूली रूप से घायल हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा कि 16 जनवरी को निर्भया के दोषी विनय ने जेल की दीवार से सिर मारा, जिसमें वह मामूली रूप से घायल हो गया। बता दें, निर्भया गैंगरेप केस में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी कर दिया है। दोषियों को 3 मार्च को सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी।

पहले भी दो बार जारी हुआ डेथ वॉरंट
इससे पहले 7 जनवरी को पटियाला हाउस कोर्ट ने ब्‍लैक वॉरंट जारी किया था, जिसके हिसाब से 22 जनवरी की सुबह 7 बजे तिहाड़ जेल में सभी चार दोषियों को फांसी देने दी जानी थी, लेकिन एक दोषी की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित रहने की वजह से उन्हें फांसी नहीं दी जा सकी। बाद में ट्रायल कोर्ट ने 17 जनवरी को दोषियों की फांसी की तारीख 1 फरवरी तय की, लेकिन 31 जनवरी को कोर्ट ने इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था।

यह भी पढ़े: प्रमोशन में आरक्षण: देहरादून में आज उमड़ेगा जनरल ओबीसी कर्मचारियों का सैलाब

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended