संजीवनी टुडे

Nirbhaya Case: दोषी के वकील ने कोर्ट में कहा- विनय को दिया गया धीमा जहर

संजीवनी टुडे 25-01-2020 21:03:58

निर्भया दोषियों को सुबह 1 फरवरी को फांसी होनी हैं। मुकेश ने राष्ट्रपति द्वारा दया याचिका ठुकराए जाने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। जैसे-जैसे फांसी के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे दोषी नए हथकंडे अपना रहे हैं।


नई दिल्ली। निर्भया दोषियों को सुबह 1 फरवरी को फांसी होनी हैं। मुकेश ने राष्ट्रपति द्वारा दया याचिका ठुकराए जाने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। जैसे-जैसे फांसी के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे दोषी नए हथकंडे अपना रहे हैं। वही एक दोषी विनय शर्मा के वकील ने बड़ा दावा करते हुए कहा की उनके मुवक्किल को धीमा जहर दिया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन कोई चिकित्सा रिपोर्ट नहीं दी जा रही।

यह खबर भी पढ़ें: कोरोना वायरस: केंद्र सरकार ने की उच्च स्तरीय बैठक, 20 हजार यात्रियों की जांच हुई जांच

दोषी विनय की याचिका पर शनिवार को सुनवाई के दौरान वकील एपी सिंह ने कहा, 'उनके मुवक्किल को धीमा जहर दिया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन कोई चिकित्सा रिपोर्ट नहीं दी जा रही।' दोषियों के वकील एपी सिंह ने कहना है कि जेल से कागजात मिलने में हुई देरी की वजह से क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल करने में देर हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें: Delhi elections: भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के चुनाव प्रचार पर लगी रोक, जानिए- क्यों?

उन्होनें कहा- उन्हें जेल नंबर 3 में बंद दोषियों से खासी दिक्कत हुई। उन्हें क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल करने के लिए दोषियों के हस्ताक्षर कराने थे। ज्ञात हो न्यायालय ने कुछ ही दिन पहले दोषियों के विरुद्ध हत्या का वारंट जारी किया था और उन्हें 1 फरवरी को फांसी दिए जाने की दिनांक तय की हैं। डेथ वॉरंट के तहत चारों दोषियों-मुकेश, विनय शर्मा, अक्षय ठाकुर और पवन गुप्ता को 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी पर लटकाया जाएगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended