संजीवनी टुडे

निर्भया/ फांसी का समय करीब देख डिप्रेशन में आया दोषी विनय, दीवार पर अचानक सिर को पटकने लगा..... मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 19-02-2020 22:28:49

निर्भया के दोषियों पर मौत का खौफ इस कदर हावी हो गया है कि एक दोषी विनय ने घबराहट में सेल की दीवार पर अपना सिर पटककर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। लेकिन समय रहते सुरक्षाकर्मी उसके सेल में घुसकर उसे रोक लिया।


नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों पर मौत का खौफ इस कदर हावी हो गया है कि एक दोषी विनय ने घबराहट में सेल की दीवार पर अपना सिर पटककर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। लेकिन समय रहते सुरक्षाकर्मी उसके सेल में घुसकर उसे रोक लिया। विनय को प्राथमिक इलाज के बाद उसे फिर से सेल में बंद कर दिया गया है। जेल प्रशासन का कहना है कि उसे मामूली चोट लगी है। अब दोषियों के सेल के सामने अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी को तैनात कर उनकी चौकसी बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही उनकी लगातार काउंसिलिंग की जा रही है।

जेल सूत्रों का कहना है कि तीसरी बार डेथ वारंट जारी होने के बाद निर्भया के दोषी आक्रमक हो गए हैं। पहले से उनके स्वभाव में आक्रमकता बढ़ गई है। उन्हें मामूली बात पर गुस्सा आ रहा है। हालांकि वह किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। लेकिन अपने सेल में ही वह लगातार अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। मंगलवार को विनय अपने सेल की दीवार पर अचानक सिर को पटकने लगा। यह देखकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत उसके सेल में घुसे और उसपर काबू पाया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जेल में हड़कंप मच गया। विनय का तुरंत जेल के अस्पताल में इलाज करवाया गया। जेल अधिकारियों का कहना है कि विनय को ज्यादा चोट नहीं लगी है। अब जेल प्रशासन उसकी आक्रमकता को देखकर एक अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी को उसके सेल के बाहर तैनात कर दिया है। 

साथ ही ऐसी स्थिति से निपटने के लिए दोषियों के सेल में अलार्म लगाया गया है। ताकि आपात स्थिति से निपटा जा सके। जेल सूत्रों का कहना है कि विनय के साथ साथ तीन अन्य दोषियों मुकेश, पवन और अक्षय के सेल के बाहर भी अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी को तैनात किया है जो सिर्फ दोषियों पर नजर रखेंगे। इसके साथ ही दोषियों को सामान्य रखने के लिए उनकी लगातार काउंसिलिंग की जा रही है। उनपर सीसीटीवी की भी निगरानी बढ़ा दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी बोले- CAA, NRC और NPR वापस लें सरकार, पढ़िए- पूरी खबर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended