संजीवनी टुडे

आतंकी संगठन की वीडियो की जांच करेगी एनआईए

संजीवनी टुडे 15-02-2019 10:28:35


नई दिल्ली। गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले को लेकर आज एनआईए की 12 सदस्यीय टीम कश्मीर के लिए रवाना हो चुकी है। हालांकि सरकार की ओर से कहा गया है कि जांच में एनआईए के अलावा एनएसजी के अधिकारी भी शामिल होंगे। यह जानकारी एनआईए के प्रवक्ता आलोक मित्तल ने दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

अभी एनआईए इस मामले में दो बिंदुओं पर काम कर रही है। कल पुलवामा में हमले के बाद आतंकी संगठन की ओर से एक कथित वीडियो जारी किया गया था। एनआईए इस वीडियो की जांच कर रही है कि कहीं यह फर्जी तो नहीं है। 

इसके साथ ही एनआईए को यह भी जांच करना है कि इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक को कैसे लाया गया जबकि आतंकी गतिविधियों को सुरक्षा बलों के सहयोग से लगभग विराम लगाया जा चुका है। कुछ ही दिनों पूर्व कश्मीर के बारामूला को आतंकी मुक्त जिला घोषित किया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE​

हालांकि कल से ही इस इलाके की घेराबंदी भी की गई है। जब एनआईए की टीम वहां पहुंचकर जांच शुरू करेगी तब आतंकी गतिविधियों से जुड़े स्लीपर सेल को हिरासत में भी लिया जा सकता है। इस बीच खुफिया सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि आईबी प्रमुख राजीव जैन ने पुलवामा के हमले को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह को जानकारी दे दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सारे कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। 

More From national

Trending Now
Recommended